अब आपके घर आयेगा चलता-फिरता Truck Jewellery Showroom

0
971

parakkum jewellery flying jewellery truck jewellery storeकेरल के एक ज्यूलरी ब्रांड चेम्मानुर इंटरनेशनल ने भारत का पहला Truck Jewellery Showroom लॉन्च किया है। स्कानिया ट्रक पर बनाये गये इस मोबाइल ज्यूलरी स्टोर का नाम परक्कुम ज्यूलरी रखा गया है। मलयालम भाषा में परक्कुम का अर्थ होता है फ्लाइंग यानि उडऩे वाली।

यह चलता फिरता Truck Jewellery Showroom पूरे केरल का दौरा करेगा और हर जिले मेंं कुछ दिन के लिये पड़ाव डालेगा।
parakkum flying jewellery scanaia truck jewellery store

स्कानिया जी410 ट्रेलर पर इस Truck Jewellery Showroom को डीसी डिजायन ने स्टोर की जरूरतों को ध्यान में रखते हुये पूरी तरह कस्टम डिजाय किया है।

इस Truck Jewellery Showroom को चलाने वाली कम्पनी चेम्मानुर इंटरनेशनल का ज्यूलरी ब्रांड बॉबी एंड मैराडोन गोल्ड एंड डायमंड है। इसमें बॉबी चेम्मानुर इंटरनेशनल के एमडी बॉबी चेम्मानुर के नाम से लिया गया है और मैराडोन फुटबॉल के महानायक डियेगो मैराडोना से लिया गया है। आपको बता दें कि मैराडोन इस ज्यूलरी ब्रांड के को-ओनर हैं और मौके-बेमौके कम्पनी के कार्यक्रम में केरल आते रहते हैं।

parakkum flying jewellery scanaia truck jewellery storeइस Truck Jewellery Showroom का इंटीरियर बहुत लक्जरी बनाया गया है और सेल्स स्टाफ भी एअरहॉस्टेस और फ्लाइट स्टुअर्ड्स जैसी ड्रेस में होगा।

चूंकि गोल्ड का कलर पीला होता है इसलिये इस चलते-फिरते मोबाइल Truck Jewellery Showroom का कलर भी पीला रखा गया है।

दावा है कि इस ट्रक ज्यूलरी स्टोर में बहुत एडवांस्ड सेफ्टी व सिक्यॉरिटी फीचर होंगे। इसके सीसीटीवी कैमरे का फुटेज सीधे कम्पनी के हैडऑफिस जाता है।

यह Truck Jewellery Showroom फोक्सवैगन ग्र्रुप के ब्रांड स्कानिया के मॉडल जी410 ट्रेक्टर ट्रेलर पर तैयार किया गया है। इसमें 12.7 लीटर का 6-सिलिंडर वाला डायरेक्ट इंजेक्शन डीजल इंजन है जिससे 410 एचपी पावर और 2000 एनएम का टॉर्क मिलता है।

भारत में डोरस्टेप ज्यूलरी रिटेलिंग का यह अपने आप में पहला मामला है और उम्मीद है कम्पनी इस कॉन्सेप्ट को आने वाले सालों में केरल से बाहर भी लॉन्च करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here