टाटा मोटर्स! हद कर दी आपने

0
127

देसी दिग्गज Tata Motors …इज़ ऑन रोल दीज़ डेज़

कह यह भी सकते हैं कि टाटा मोटर्स…इज़ ऑन फ़ायर नाऊ अ डेज़

क्योंकि इस हिंदुस्तानी कम्पनी ने सीधे ग्लोबल महारथियों को चैलेंज कर दिया है।

एक ओर कार कम्पनियां Covid 19 के हालातों में अपने वॉल्यूम को बचाए रखने के लिए भी जूझ रही हैं वहीं टाटा मोटर्स ना केवल क्राइसिस को अपॉर्चुनिटी में बदलती दिख रही है।

ग्लोबल एनकैप क्रेश टेस्ट को लेकर Maruti पर लगातार हमले कर रही टाटा मोटर्स ने अब कोरोना की चिंताओं को देखते हुए बबल रैप प्लास्टिक पैकिंग में अपनी गाड़ियों की कस्टमर डिलिवरी शुरू कर एक और नया बेंचमार्क खड़ा किया है। बबल रैप में कार को पूरी तरह से सेनिटाइज़ करने के बाद ही कस्टमर को डिलिवरी दी जाएगी।

कोविड के दौर में कार कम्पनियां सुरक्षा को ध्यान में रखकर ऑनलाइन बुकिंग और कॉन्टेक्टलैस डिलिवरी सहित कई कदम उठा रही हैं।

अपने ट्विटर अकाउंट पर टाटा मोटर्स ने इस सेफ़्टी बबल की तस्वीर और वीडियो पोस्ट किया है। तस्वीर में डीलरशिप के बाहर एक Tata Tiago को चारों तरफ के पैक एक पारदर्शी प्लास्टिक बबल में दिखाया गया है।

कम्पनी इससे पहले अगस्त में अपने कस्टमर के लिए हेल्थ और हाईजीन ऐक्सेसरी की रेंज लॉन्च कर चुकी है।

टाटा मोटर्स ने कॉन्टेक्टलैस परचेज़ के लिए क्लिक टू बाई सर्विस भी शुरू की है।

पिछले सप्ताह ग्लोबल एनकैप ने Maruti S-Presso, Hyundai I10 NIOS और Kia Seltos के क्रेश टेस्ट की रिपोर्ट जारी की थी जिसने टाटा मोटर्स को मजे लेने का मौका दे दिया क्योंकि मारुति एस प्रेसो को ज़ीरो स्टार मिले वहीं ह्यूंदे ग्रांड आई10 निओस बमुश्किल 2 स्टार हासिल कर पाई। वहीं Tata Nexon पहली हिंदुस्तानी कार है जो क्रेश टेस्ट में 5-स्टार लेकर झंडे गाड़ चुकी है।