टाटा मोटर्स ने लॉन्च किया Safari Storme का वीएक्स वैरियेंट

0
723

Safari Storme 5टाटा मोटर्स ने Safari Storme का नया वैरियेंट वीएक्स लॉन्च किया है। फ्रंट व्हील ड्राइव और फोर व्हील ड्राइव ऑप्शन में उपलब्ध Safari Storme वीएक्स वैरियेंट की नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 13.25 और 14.59 लाख रुपये है।
नये सिरे से ट्यून किये गये 2.2 लीटर वेरिकोर400 डीजल इंजन से 400 एनएम का टॉर्क मिलता है। 6-स्पीड मैन्यूअल गियर बॉक्स से लैस Safari Storme वीएक्स वैरियेंट में एलएसडी यानि लिमिटेड स्लिप डिफरेंशियल लगा है जिससे इसका सरफेस ट्रेक्शन बेहतर हुआ है और यह किसी भी तरह के रास्ते पर ज्यादा अच्छे तरीके से चल सकती है।
Safari Storme वीएक्स  में नया होराइज़ोनेक्स्ट इन्फोटेनमेंट सिस्टम लगा है जिसके साथ 6 सराउंड स्पीकर मुहैया होंगे। इसमें स्पीड सेंसिग वॉल्यूम कंट्रोल के साथ ब्लूटूथ और रिवर्स पार्किंग सेंसर डिस्प्ले की भी सुविधा है। Safari Storme वीएक्स 0-100 तक सिर्फ 13 सैकंड में पहुंच जाती है।
फोर व्हील ड्राइव ऑप्शन में ईएसओएफ यानि इलेक्ट्रॉनिक शिफ्ट ऑन फ्लाई का फीचर भी है जिससे चलती Safari Storme वीएक्स को फ्रंट व्हील से फोर व्हील और फोर व्हील से फ्रंट व्हील ड्राइव मोड में लाया जा सकता है।
200 मिमी के ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ ही Safari Storme वीएक्स में एबीएस, ईबीडी, क्रम्पल ज़ोन, चारों दरवाजों पर साइड बीम, दो एअरबैग, कॉलेस्पीबल स्टीयरिंग कॉलम आदि सेफ्टी फीचर दिये गये हैं।
Safari Storme वीएक्स का इंटीरियर जावा ब्लैक कलर में है और इसमें डैशबोर्ड और डोर हैंडल्स पर वॉर्म सिल्वर एक्सेंट दिये गये हैं। हाइड एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और ड्यूअल एसी की सुविधा भी मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here