ई-फॉर्मूला में बिना ड्राइवर Roborace कार भरेगी 325 की रफ्तार

0
437

www.GIFCreator.me_etcwPR
लंदन की कम्पनी कायनेटिक ने किया है Roborace का प्रोटोटाइप तैयार। लाइम ग्रीन कलर की फॉर्मूला वन जैसी कार में नहीं है ड्राइवर सीट और केबिन। डेनिस स्वरडलोव की कम्पनी कायनेटिक बनायेंगे Roborace को ई-स्पोर्ट्स बिजनस।

ड्राइवरलैस कार हो रही हैं तैयार । गूगल, टोयेाटा, वोल्वो, निसान, टेस्ला बना रही हैं बिना ड्राइवर की कार। ट्रायल हो रहे हैं लेकिन आसान नहीं होगा बाजार। लेकिन इलेक्ट्रिक फॉर्मूला1 के ट्रेक पर उतरेंगी जल्दी।

डेनियल साइमन ने तैयार की है Roborace कार। फॉर्मूला ई में 325 की स्पीड से दौड़ेगी रोबोरेस कार बिना ड्राइवर। स्वरडलोव कहते हैं “Our heroes are not drivers,” “Our heroes are engineers.”।

2016-17 फॉर्मूला ई में जलवा दिखायेगी Roborace कार। सवाल भी है ड्राइवर 300 मीटर ट्रेक देख सकता है लेकिन लिडार स्कैनर 200 मीटर भी नहीं। तो फिर Roborace कार कैेसे पकड़ेगी 325 की रफ्तार। एक जैसी Roborace कार की कई टीमों में होगा सिमुलेशन पर एल्गो का मुकाबला।

एमेच्यॉर रेसर मई मेंं सिलिकॉन वैली में करेंगे द फस्र्ट ऑटोनोमस रेस डे का आयोजन। रोबोरेस के जरिये स्वरडलोव की कोशिश फॉमूला वन जैसा एंटरटेनमेंट बिजनस खड़ा करने की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here