Renault की गाड़ियों पर 80 हज़ार तक डिस्काउंट, 4 महीने EMI की छूट

Renault अपने मॉडल्स Renault Kwid, Renault Triber और Renault Duster पर 80 हज़ार रुपये तक खास डिस्काउंट ऑफर दे रही है। 1 अगस्त से 31 अगस्त के बीच ‘Reasons to Smile’ नाम के इस ऑफर के तहत कस्टमर्स को 6.99 परसेंट ब्याज पर कार लोन का भी ऑफर है। कम्पनी इस ऑफर के तहत 4 महीने EMI की छूट भी दे रही है।

0
161

फेस्टिव सीजन की शुरूआत को देखते हुए डिमांड का फायदा उठाने के लिए Renault अपने मॉडल्स पर 80 हज़ार रुपये तक खास डिस्काउंट ऑफर दे रही है। Renault फिलहाल भारत में Kwid, Triber और Duster बेच रही है। कम्पनी ने कहा है यह ऑफर 1 अगस्त से 31 अगस्त के बीच बिकने वाली गाड़ियों पर मिलेगा।

‘Reasons to Smile’ नाम के इस ऑफर के तहत कस्टमर्स को 6.99 परसेंट ब्याज पर कार लोन का भी ऑफर है। कम्पनी इस ऑफर के तहत 4 महीने EMI की छूट भी दे रही है।

ऑफर के दौरान कम्पनी Kwid पर 40 हज़ार रुपये तक डिस्काउंट दे रही है साथ ही इस कार पर 7000 हज़ार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिलता है। रेनो क्विड की शुरूआती प्राइस 2.94 लाख रूपये है और इसमें 2 इंजन और मैन्यूअल और एएमटी गियरबॉक्स के ऑप्शन मुहैया हैं।

Triber पर भी डिस्काउंट मिल रहा है जो कि कुछ राज्यों में 40 हज़ार और कुछ में डिस्काउंट 30 हज़ार रुपये का है। ट्राइबर को रेनो ने अगस्त 2019 में लॉन्च किया था और पहले साल में ही स्लोडाउन और Corona Covid-19 के बावजूद कम्पनी ने करीब 40 हज़ार ट्राइबर एमपीवी बेच दी हैं । रेनो ट्राइबर की शुरुआती कीमत 4.99 लाख रुपये है।

कम्पनी डस्टर पर 80 हज़ार रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है।