Hero Motocorp की नई Passion Pro लॉन्च

0
1350

Hero Passionदुनिया की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कम्पनी Hero Motocorp ने अपने 100cc के बेस्ट सेलर मॉडल Passion Pro का फेसलिफ्ट अवतार लॉन्च किया है। नई Passion Pro की नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 47850 रुपये है। कम्पनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि Passion Pro अब पहले से ज्यादा पावरफुल और स्टायलिश है। फ्लश टाइप फ्यूल कैप, 240 मिमी फ्रंट डिस्क ब्रेक, फ्रंट साइड काउल, इलेक्ट्रिक स्टार्ट, नई टेल लाइट और एनेलॉग-डिजिटल कॉम्बो मीटर आदि फीचर्स से लैस नई Passion Pro को कम्पनी ने ब्लैक स्पोर्ट रैड, ब्लैक हैवी ग्रे, ब्लैक फ्रॉस्ट ब्लू, स्पोर्ट्स रैड, फोर्स सिल्वर, ब्रॉन्ज यैलो, मैट ब्राउन और मैजेस्टिक वाइट आदि आठ कलर में पेश किया है।
कम्पनी ने कहा है कि Passion Pro शुरूआत से ही स्टायलिश बाइक मानी जाती है और बदलते समय के साथ यह नये रंग-रूप में सामने आई है। नई Passion Pro अब पहले से ज्यादा फ्यूल एफीशियेंसी और बेहतर स्टायलिंग के साथ आई है जो हीरो के भरोसे के अनुरूप है।
Hero Motocorp के अनुसार Passion Pro देश के सबसे लोकप्रिय बाइक ब्रांड्स में से एक है और इसकी हर साल दस लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री होती है।
Hero Passion रेंज भारत के बेस्ट सेलर बाइक मॉडलों की लिस्ट में दूसरे स्थान पर है। पिछले वित्त वर्ष में Heo Motocorp ने 13.41 लाख पैशन बाइक्स बेची थी और इससे आगे हीरो की ही Splendor थी जिसकी 25.17 लाख यूनिट्स बिकी थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here