Honda City में अब फ्रंट एअरबैग सभी वैरियेंट्स में

0
418

Honda CityHonda Car India ने अपने बेस्ट सेलर सेडान मॉडल Honda City के सभी वैरियेंट्स में ड्यूअल फ्रंट एअरबैग स्टेन्डर्ड फीचर के रूप में शामिल किया है। पहले Honda City में एबीएस-ईबीडी ही सभी वैरियेंट्स में स्टेन्डर्ड फीचर के रूप में उपलब्ध थे। Airbag के अलावा Honda Car India ने चाइल्ड सेफ्टी को ध्यान रखते हुये रिअर आइसोफिक्स और टॉप टीथर जैसे इंटरनेशनल स्टेन्डर्ड फीचर्स को भी सभी वैरियेंट्स में मुहैया किया है। ISOFIX से चाइल्ड कार सीट को लगाना आसान हो जायेगा।

Honda Car India ने Honda City को पहली बार 1998 में लॉन्च किया था और अब तक इसकी 6 लाख यूनिट्स बिक चुकी हैं। नई पीढ़ी की Honda City जनवरी 2014 में लॉन्च हुई थी और दो सालों में यह 1.60 लाख कस्टमर तक पहुंच चुकी है।

ड्यूअल फ्रंट एअरबैग स्टेन्डर्ड होने से Honda City की कीमत 8 हजार रुपये बढ़ी है। इसके बेस वैरियेंट की नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत अब 7.64 लाख रुपये होगी।

Honda Car India ने Honda City का एक नया वैरियेंट भी वीएक्स ओ बीएल के नाम से लॉन्च किया है। इसमें प्रीमियम ब्लैक लेदर इंटीरियर का इस्तेमाल किया गया है। बेज़ लेदर इंटीरियर से लैस पहले से मौजूद वीएक्स ओ वैरियेंट पहले की तरह बिकता रहेगा। वीएक्स ओ बीएल वैरियेंट में सनरूफ और टचस्क्रीन एवीएन सिस्टम जैसे फीचर्स दिये गये हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here