वर्कशॉप गैरेज इक्विमेंट की फुल रेंज लॉन्च करेगी मिलीविजन्स

0
328

paceकार सर्विस और रिपेयर की आफ्टरमार्केट डिमांड में आ रही तेजी को देखते हुये मिलीविजन्स वर्कशॉप और गैेरेज इक्विपमेंट की पूरी रेंज लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।
मिलीविजन देश की प्रमुख टायर और कार सर्विस व वर्कशॉप इक्विपमेंट्स की इम्पोर्टर डिस्ट्रीब्यूटर कम्पनी है।
कम्पनी के सीईओ शेषाद्री रंगराजन के अनुसार मिलीविजन्स लम्बे समय से योकोहामा, पिरेली, मिशेलिन, ब्रिजस्टोन, कॉन्टीनेंटल, गुडईयर, जेके और अपोलो जैसे टायर ब्रांड्स के डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क से जुड़ी है। इनके अलावा वन्डर टायर वाल्व्स इटली, पीसी व्हील बैलेंसिंग वेट, थाईलैंड, श्रेडर टायर रिपेयरिंग पैच फ्रांस और अमेरिका के डोरियन ड्रेक्स के टायर रिपेयरिंग टूल्स की एक्सक्लूसिव डिस्ट्रीब्यूटर है।
रंगराजन के अनुसार अब कम्पनी वर्कशॉप एंड गैरेज इक्विपमेंट की पूरी रेंज लॉन्च कर रही है और इसके लिये प्रीमियम ऑटो केयर इक्विपमेंट के नाम से नई कम्पनी लॉन्च कर पेस ब्रांड के तहत इंटरनेशनल क्वॉलिटी के सभी प्राइस रेंज की वर्कशॉप व गैरेज मशीन्स लॉन्च कर रही है।
वर्कशॉप मशीन्स रेंज में मिलीविजन्स-पेस ने सुगियासु कॉर्पोरेशन जापान,बटलर इंजीनियरिंग इटली, वंडरफू एसी गैस चार्जिंग के साथ टाईअप किया है और इन ब्रांड्स की मशीनों की भारत में एक्सक्लूसिव डिस्ट्रीब्यूटर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here