Mahindra Supro रेंज में वैन और मैक्सी ट्रक लॉन्च

0
788

Mahindra supro-van-and-supro-maxitruckमहिन्द्रा एंड महिन्द्रा ने एलसीवी सैगमेंट में टर्न अराउंड के संकेतों को देखते हुये अब लीड लेने की दिशा में कोशिश बढ़ा दी है। कम्पनी ने तीन महिने पहले Mahindra Jeeto नाम से मिनी ट्रक लॉन्च किया था और अब नये प्लेटफॉर्म पर तैयार Mahindra Supro रेंज में वैन और मैक्सी ट्रक को पेश किया है।
8 और 5 सीटर सीटिंग ऑप्शन में आई Mahindra Supro वैन में 909 सीसी का टर्बोचार्ज डीजल इंजन लगा है जिससे 45.6 बीएचपी पावर मिलती है। 5-गियर के ट्रान्समिशन वाली इस वैन का मायलेज 23.5 किमी है। वीएक्स, एलएक्स और ज़ीएक्स वैरियेंटों में आई Mahindra Supro वैन में पावर स्टीयरिंग और एसी के साथ पावरस्टीयरिंग के ऑप्शन दिये गये हैं। इसे लॉन्च करते हुये कम्पनी के प्रेसिडेंट प्रवीण शाह ने कहा कि Mahindra Supro  वैन टूर-ट्रेवल सैगमेंट के अलावा बड़े परिवारों को ध्यान में रखकर डिजायन की गई है। Mahindra Supro  वैन के बीए-3 वैरियेंट की ठाणे में एक्स-शोरूम कीमत 4.38 लाख रुपये है।
वहीं टाटा एस और एस मेगा के मुकाबले पेश किये गये Mahindra Supro मैक्सी ट्रक का लोडिंग बॉक्स 8.2 मीटर का है और इसका पेलोड 1 टन है। 95 किमी की टॉप स्पीड वाले Mahindra Supro  मिनी ट्रक का मायलेज 22.4 किमी है। कम्पनी ने इसे लोकल ट्रान्सपोर्ट के साथ ही दो शहरों के बीच ट्रान्सपोर्ट की जरूरत को ध्यान में रखकर तैयार किया है। Mahindra Supro मैक्सी ट्रक कम्पनी ने टी2, टी4 और टी5 वैरियेंट्स में लॉन्च किया है जिनमें पावर स्टीयरिंग और पावर स्टीयरिंग के साथ एसी के ऑप्शन दिये गये हैं। Mahindra Supro मैक्सी ट्रक की ठाणे में एक्स-शोरूम कीमत 4.25 लाख रुपये है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here