Mahindra Supro मिनीवैन और मिनीट्रक के 7 वैरियेंंट लॉन्च

0
1064

Mahindra suproMahindra & Mahindra ने Supro रेंज को बढ़ाते हुये इसके 4 पैसेंजर Supro मिनीवैन और 3 Supro मिनीट्रक वैरियेंट लॉन्च किये हैं। इन नये ऑप्शन को मिलाकर अब Mahindra Supro रेंज में पैसेंजर कॅरियर और कार्गो वेहीकल्स के कुल 11 वैरियेंट हो गये हैं।
Mahindra Supro मिनीवैन बीएस-4 की कोलकाता में एक्स-शोरूम कीमत 4.71 लाख रुपये से शुरू होती है जबकि Mahindra Supro Minitruck मिनीट्रक बीएस4 की (कोलकाता में एक्स-शोरूम) शुरूआती प्राइस 4.28 लाख रुपये है।
महिन्द्रा Supro वैन फैमिली, पैसेंजर मूवमेंट, टेक्सी कैब और स्कूल वैन के अलग-अलग वैरियेंट्स मेंं जबकि कार्गो सैगमेंट में लोकल डिलिवरी, शहरों के बीच लोड मूवमेंट और ई-कॉमर्स आदि के लिये कार्गोवैन के ऑप्शन में मिलती है।
महिन्द्रा Supro रेंज में इन 7 नये वैरियेंट्स के साथ अब 4 बॉडी टाइप, 3 फ्यूल टाइप और 4 इंजन पावर ऑप्शन में अलग-अलग जरूरतों के लिये 11 वैरियेंट हो गये हैं। महिन्द्रा सुप्रो रेंज एचटी, एसएचटी, कार्गो और मिनीट्रक बॉडी टाइप में सीएनजी, डीजल और इलेक्ट्रिक अवतारों में उपलब्ध है।
पावर, स्टाइल, सेफ्टी और कम्फर्ट की पैकेजिंग के साथ महिन्द्रा सुप्रो रेंज को कम्पनी ने इस तरह डवलप किया है ताकि ऑपरेटिंग व मेंटीनेन्स कॉस्ट कम हो और यूजर की कमाई बढ़ सके।
डीजल इंजन के साथ महिन्द्रा Supro की पावर 26 एचपी है जबकि सीएनजी में 25 एचपी। इलेक्ट्रिक पावरट्रेन वाली महिन्द्रा सुप्रो का पावर आउटपुट 35 एचपी है।
Mahindra Supro Minivan Minitruck cargo van esuproमहिन्द्रा Supro मिनीवैन और मिनीट्रक पर कम्पनी 2 साल/60 हजार किलोमीटर की वॉरंटी दे रही है।
महिन्द्रा एंड महिन्द्रा ने सुप्रो रेंज में मिनीवैन, मिनीवैन वीएक्स, मिनीवैन सीएनजी और स्कूल वैन के अलावा लोडिंग सैगमेेंट की जरूरतों के लिये मिनीट्रक, मिनीट्रक सीएनजी और कार्गो वैन आदि वैरियेंट को शामिल किया है।
कार्गो सैगमेंट में महिन्द्रा सुप्रो मैक्सीट्रक वहीं पैसेंजर सैगमेंट में सुप्रो पहले से मौजूद है।
महिन्द्रा एंड महिन्द्रा के ऑटोमोटिव बिजनस के प्रेसिडेंट एंड चीफ एक्जीक्यूटिव प्रवीण शाह के अनुसार स्मॉल कमर्शियल लोड (पिकअप) कैटेगरी में कम्पनी का मार्केट शेयर 51 परसेंट है। कम्पनी ने अक्टूबर 2015 में Supro मैक्सीट्रक और Supro वैन को लॉन्च किया था और बाद में इनके इलेक्ट्रिक अवतार ईसुप्रो वैन और ईकार्गो वैन को पेश किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here