14.95 लाख रुपये में लॉन्च हुई Jeep Compass

0
533

compass jeep

जीप का पहला मेड इन इंडिया मॉडल Jeep Compass 14.95 लाख रुपये की शुरूआती नई दिल्ली एक्स-शोरूम प्राइस पर लॉन्च हुआ है। इस प्राइसिंग को आप डैस्पेरेट भी कह सकते हैं और स्ट्रेटेजिक भी लेकिन कम्पनी का टार्गेट वॉल्यूम जेनरेट करना है और इस प्राइसिंग से उसे अपने टार्गेट को हासिल करने में आसानी रहेगी। 

Jeep Compass

फिएट क्राइस्लर ऑटोमोबाइल्स इंडिया ने Jeep Compass को पेट्रोल और डीजल के अलावा ऑटोमेटिक व मैन्यूअल और फ्रंट व्हील ड्राइव व फोर व्हील ड्राइव के ऑप्शन में लॉन्च किया है। पेट्रोल वैरियेंट्स की शुरूआत जहां 14.95 लाख रुपये से होती है वहीं डीजल इंजन की शुरूआत 15.45 लाख रुपये से होती है।

Read Also:Jeep Compass : करीब 15 लाख रुपये में 31 जुलाई को लॉन्च होगी

कम्पनी के प्रेसिडेंट एंड एमडी केविन फ्लिन के अनुसार अभी Jeep के 50 आउटलैट हैं जो साल के आखिर तक 60 हो जायेंगे। Jeep Compass को लॉन्च से पहले 5 हजार बुकिंग मिली हैं।

Engine: 5-सीटर Jeep Compass को कम्पनी ने स्पोर्ट, लॉन्गीट्यूड और लिमिटेड तीन ट्रिम ऑप्शन में 10 वैरियेंट्स में पेश किया है। पेट्रोल वैरियेंट्स में 1.4 ली. का मल्टीएअर टर्बो पेट्रोल इंजन है जिससे 162 पीएस पावर और 250 एनएम का टॉर्क मिलता है। वहीं 2.0 ली. के मल्टीजेट टर्बो डीजल इंजन से 173 पीएस पावर और 350 एनएम का टॉर्क मिलता है। डीजल इंजन के साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स है जबकि पेट्रोल इंजन में 6-स्पीड और 7-स्पीड ऑटोमेटिक गियर बॉक्स का ऑप्शन दिया गया है।

interior-bannerSafety: सेफ्टी पैकेज में फ्रंट एअरबैग सभी वैरियेंट्स में स्टेन्डर्ड फीचर के रूप में दिये गये हैं वहीं इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, ट्रेक्शन कंट्रोल, एबीएस, ईबीडी, हिल डीसेंट कंट्रोल और सभी चारों व्हील्स में डिस्क ब्रेक आदि भी अलग-अलग वैरियेंट्स में मिलेंगे।

compass jeep priceJeep Compass के साथ यू-कनेक्ट इन्फोटेनमेंट सिस्टम है जिसके साथ 7-इंजच का एचडी टचस्क्रीन डिस्प्ले है। साथ ही खास कंट्रोल स्टैक दिया गया है जिससे आपको हैंड्सफ्री फोन कॉल और मैसेजिंग के अलावा केबिन टेम्परेचर और एअरफ्लो कंट्रोल, लाइट और ब्रेक एडजस्टमेंट और म्यूजिक एंड वॉइस कमांड की सुविधा मिलती है। यूकनेक्ट सिस्टम एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो से कनेक्ट हो सकता है।

कम्पनी ने Jeep Compass पर 3 साल या ज्यादा से ज्यादा 1 लाख किलोमीटर की वॉरंटी दे रही है साथ ही 3 साल का रोड साइड असिस्टेंस पैकेज भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here