Jeep Compass Effect: महिंद्रा ने लॉन्च किया सनरूफ वाला XUV500 का डब्ल्यू9 वैरियेंट

0
792

XUV500Jeep Compass को मिल रहे रेस्पॉन्स को देखते हुये महिन्द्रा एंड महिन्द्रा ने अपनी XUV500 रेंज का विस्तार करते हुये नया वैरियेंट डब्ल्यू9 पेश किया है। 15.45 लाख रुपये की शुरूआती नई दिल्ली एक्स-शोरूम प्राइस पर आये इस नये वैरियेंट में एंटी पिंच के साथ इलेक्ट्रिक सनरूफ, रिवर्स कैमरा, 7 इंच टचस्क्रीन वाला इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ड्यूअल एअरबैग सहित कई फीचर्स शामिल हैं।

महिन्द्रा के अनुसार XUV500 का डब्ल्यू9 वैरियेंट मैन्यूअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रान्समिशन में मौजूद हैं। कम्पनी डब्ल्यू10 वैरियेंट में इलेक्ट्रिक सनरूफ का फीचर पहले से दे रही है।

इसमें टायर प्रेशर मॉनिटरिंग के अलावा स्टेटिक बैंडिंग हैडलैम्प का भी फीचर है। आपकी ड्राइविंग स्टाइल का लॉग डिटेल रखने वाली ईकोसेंस टेक्नोलॉजी के अलावा इसमें एबीएस-ईबीडी, रोलओवर मिटिगेशन के साथ ईएसपी, पुशबटन स्टार्ट और कीलैस एंट्री आदि फीचर भी हैं।

महिन्द्रा XUV500 में 2.2 ली. का एमहॉक टर्बो डीजल इंजन लगा है जिससे 140 बीएचपी पावर और 304 एनएम का टॉर्क मिलता है। इसमें 6-स्पीड मैन्यूअल और 6-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन है लेकिन डब्ल्यू9 वैरियेंट में फोर-व्हील ड्राइव का ऑप्शन नहीं मिलेगा।

महिन्द्रा एंड महिन्दा के ऑटोमोटिव बिजनस के सेल्स एंड मार्केटिंग प्रमुख विजय राम नाकरा के अनुसार 2011 में लॉन्च के समय से ही कम्पनी XUV500 में हाईटेक फीचर दे रही है। इस नये वैरियेंट के आने से 14 से 18 लाख रुपये के बजट में कस्टमर की रुचि बढ़ेगी।

महिन्द्रा XUV500 के डब्ल्यू9 ऑटोमेटिक वैरियेंट की नई दिल्ली में एक्स-शोरूम प्राइस 16.53 लाख रुपये है।

अभी दो महीने पहले आई जीप कम्पास को उम्मीद से बढ़िया रेस्पॉन्स मिला है और बहुत लिमिटेड डीलर नेटवर्क के बावजूद कंपनी शुरूआती महीने में ही 10  हज़ार बुकिंग हासिल करने में कामयाब रही है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here