Honda BRV इंडोनेशिया में लॉन्च, भारत में कुछ ही महिनों में

0
550

HondaBR-Vहोन्डा अगले साल कॉम्पेक्ट एसयूवी सैगमेेंट मेंं कदम रखते हुये Honda BRV को लॉन्च करेगी। मौजूदा ब्रिओ और मोबिलियो वाले प्लेटफॉर्म पर डिजायन की गई BRV को कम्पनी ने हाल ही इंडोनेशिया में लॉन्च किया है। जहां इसकी कीमत करीब 11 लाख रुपये रखी गई है।
यूट्यूब पर लोड किये गये प्रमोशनल वीडियो से लगता है कि Honda BRV मौजूदा सभी कॉम्पेक्ट एसयूवी मॉडलों पर भारी पड़ेगी। Honda Car India की योजना इसे ऐसे अर्बन एसयूवी पैकेज के रूप में पेश करने की है जो एडवेंचर ड्राइव के लिये भी कम्फर्टेबल होगी।
7सीटर इस Honda BRV को इंडोनेशिया मार्केट में 1.5 लीटर के होन्डा सिटी वाले आईवीटेक पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च किया गया है। 6-स्पीड मैन्यूअल और सीवीटी ट्रान्समिशन के ऑप्शन के साथ इस इंजन से 120 पीएस पावर मिलेगी।
प्रेक्टिकल और कम्फर्टेबल इंटीरियर वाली Honda BRV में टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल के साथ एबीएस-ईबीडी, एअरबैग, हिल असिस्ट और रिवर्स पार्किंग कैमरा आदि फीचर दिये गये हैं।
भारत में Honda BRV का उत्पादन कम्पनी के राजस्थान टपूकड़ा प्लांट में होगा और इसमें 1.5 लीटर आईडीटेक डीजल इंजन ऑप्शन भी मिलेगा।
होन्डा Honda BRV का मुकाबला ह्यूंदे क्रेटा, मारुति एस-क्रॉस, महिन्द्रा टीयूवी300 और रेनो डस्टर आदि मॉडलों से होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here