Honda 2W की नया अर्बन स्कूटर Grazia लॉन्च करने की तैयारी

0
555

grazia ScooterHonda 2W ने पिछले कुछ महिनों में अफ्रीका ट्विन डर्ट बाइक और Cliq स्कूटर लॉन्च किया है। कम्पनी ने अब एडवांस्ड अर्बन स्कूटर Honda Grazia लॉन्च करने की बात कही है। कम्पनी ने कहा है कि 25 अक्टूबर से Honda Grazia की बुकिंग शुरू हो जायेगी और इसे 2 हजार रुपये में ऑर्डर किया जा सकता है।

हालांकि Honda 2W ने अभी इसकी कोई इमेज या बाकी डिटेल जारी नहीं की है लेकिन मीडिया में Grazia के कई स्पाई शॉट्स हैं। Honda Grazia की स्टाइलिंग में डीओ का टच नजर आता है। इसके फ्रंट एप्रन पर वी शेप्ड हैडलैम्प है।

मीडिया रिपोर्ट्स में माना जा रहा है कि इसे कम्पनी एक्टिवा125 के अर्बन अवतार के रूप में पोजिशन करेगी और इसकी प्राइस करीब 65 हजार रुपये रहने का अनुमान है।

कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि इसमें भी एक्टिवा, एवियेटर और डीओ की तरह 109 सीसी का इंजन होगा। ड्यूअल टोन बॉडी कलर के साथ आये इस स्कूटर में अलॉय व्हील, कॉम्बी ब्रेक के साथ फ्रंट डिस्क ब्रेक और ड्यूअल टोन कलर आदि होने की बात कही जा रही है। कम्पनी ने इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का इस्तेमाल किया है साथ ही हैंडल के नीचे लेफ्ट साइड में छोटा स्टोरेज स्पेस भी है। चर्चा है कि इसमें मोबाइल फोन चार्जर भी होगा।

कम्पनी ने इसे एडवांस्ड अर्बन स्कूटर नाम दिया है और इसे बड़े शहरों के यंग कस्टमर के लिये पेश किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here