Hero Electric Scooter पर बम्पर डिस्काउंट और 3 लाख तक का गिफ्ट जीतने का मौका

0
832

Hero-electricफेस्टिव सीजन के दौरान देश की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कम्पनी Hero Electric ने खास ऑफर की घोषणा की है। जीतो सोना ही सोना ऑफर के तहत कम्पनी के अलग-अलग मॉडलों पर 10 ग्राम चांदी और 2 ग्राम सोने का सिक्का मुफ्त दिया जा रहा है।

जयपुर में Hero Electric के डीजल गोल्डन मोटर्स के अधिकारी के अनुसार कम्पनी लेड एसिड और लीथियम आयन बैटरी के साथ ई-स्कूटर बेच रही है। कम्पनी के पोर्टफोलियो में अभी आठ मॉडल हैं।

जीतो सोना ही सोना ऑफर के तहत लेड एसिड बैटरी वाले मॉडलों पर 10 ग्राम चांदी का सिक्का मुफ्त दिया जा रहा है। वहीं लीथियम आयन बैटरी वाले ई-स्कूटर मॉडलों पर 2 ग्राम गोल्ड कॉइन का ऑफर है।

वे बताते हैं कि यह ऑफर खास तौर से फेस्टिव सीजन के लिये है और 21 सितम्बर से शुरू हुआ है और 21 अक्टूबर तक उपलब्ध होगा।

गोल्ड व सिल्वर कॉइन के अलावा लकी ड्रॉ भी निकाला जायेगा जिसमें 3 लाख रुपये तक का गिफ्ट जीतने का मौका है। लकी ड्रॉ में पहला ईनाम 3 लाख रुपये का है। दूसरे विनर को 2 लाख और तीसरे विनर को 1 लाख रुपये का गिफ्ट दिया जायेगा।

गोल्डन मोटर के अधिकारी के अनुसार इनके अलावा 50 ग्राहकों के लिये 10 हजार से 50 हजार रुपये तक की ज्यूलरी जीतने का भी मौका होगा।

Hero Electric अपने लीथियम आयन बैटरी वाले मॉडलों पर 3 साल की रिप्लेसमेंट वॉरंटी दे रही है। लेड एसिड के मुकाबले लीथियम आयन बैटरी वाले ऑप्शन की प्राइस करीब 18 हजार रुपये ज्यादा है।

भारत सरकार ने देश में इलेक्ट्रिक और हाइब्रिड गाडिय़ों की सेल्स को बढ़ावा देने के लिये लाई गई FAME scheme को 6 महिने के लिये बढ़ा दिया है। यह स्कीम अब 31 मार्च 2018 या फिर नीति आयोग की रिपोर्ट जारी होने तक लागू होगी।

वर्ष 2016 में भारत में करीब 25 हजार Electric Vehicles बिकी थीं जिनमें से करीब 22500 E-scooter थे जबकि बाकी कार-वैन आदि थे।

अभी Hero Electric के अलावा कोयम्बटूर की एम्पियर मोटर और जापान की ओकिनावा भी इलेक्ट्रिक स्कूटर व ई-रिक्शा बेच रही हैं। इनके अलावा पुणे की Tork मोटरसाइकल ई-बाइक लाने के प्लान पर काम कर रही है। टॉर्क ने अपने मास सैगमेंट ई-बाइक मॉडल को डिस्प्ले कर दिया है और अब इसके लॉन्च की तैयारी चल रही है। बैंगलुरू की एथर एनर्जी भी हाई एंड इलेक्ट्रिक स्मार्ट स्कूटर लाने के प्रॉजेक्ट पर काम कर रही है।

खबर यह भी है कि Mahindra टू-व्हीलर भी अपने Gusto स्कूटर का इलेक्ट्रिक अवतार तैयार कर रही है।
Hero Electric अभी हाई-स्पीड, सुपर इकोनॉमी और एवियर ई-साइकल रेंज में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बना रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here