BMW एक्सपीरियंस टूर 1-2 अप्रेल को जयपुर में

0
366

BMW Experience TourBMW इंडिया ने 1-2 अप्रेल को जयपुर में BMW Experience Tour का आयोजन किया जिसमें बीएमडब्यू के सभी मॉडलों की परफॉर्मेन्स और फील का आम नागरिकों को अनुभव दिया गया।

जयपुर के बाद ऐसे ही BMW Experience Tour रांची, कोलकाता, दिल्ली, लखनऊ, अहमदाबाद, मुम्बई, पुणे, हैदराबाद, बैंगलुरू, चेन्नई, कोच्ची और रायपुर में भी आयोजित किये जायेंगे।

BMW एक्सपीरियंस टूर के दौरान BMW ब्रांड को एक्सपीरियंस करने के साथ ही टेस्टड्राइव और प्रॉडक्ट एक्सपर्ट्स से बात करने का मौका भी होता है।

BMW Experience Tour के जरिये कस्टमर खुद BMW के सेडान, स्पोर्ट्स एक्टिविटी वेहीकल्स और स्पोर्ट्स रेंज के एम ब्रांड मॉडलों को ड्राइव कर उनकी परफॉर्मेन्स, कंट्रोल और कम्फर्ट का फस्र्ट हैंड एक्सपीरियंस ले सकते हैं।

BMW इंडिया के एमडी विक्रम पाहवा के अनुसार BMW Experience Tour से ड्राइविंग स्किल्स को सुधारने और सेफ ड्राइविंग करने का भी मौका मिलता है। BMW एक्सपीरियंस टूर 2017 के दौरान कम्पनी की हाई परफॉर्मेन्स स्पोर्ट्स कार रेंज BMW M4 और BMW M6 Gran Coupe भी डिस्प्ले रहेंगी। साथ ही BMW I8 को भी करीब से देखने का मौका मिलेगा और बीएमडब्ल्यू एक्सैसरी व मर्चेन्डाइज पर स्पेशल ऑफर दिया जायेगा।

BMW इंडिया के पोर्टफोलियो में बीएमडब्ल्यू 1 सिरीज, बीएमडब्ल्यू 3 सिरीज, बीएमडब्ल्यू 3 सिरीज ग्रान टूरिज्मो, बीएमडब्ल्यू 5 सिरीज, बीएमडब्ल्यू 7 सिरीज, बीएमडब्ल्यू एक्स1, बीएमडब्ल्यू एक्स3, बीएमडब्ल्यू एक्स5 आदि मेड इन इंडिया के अलावा बीएमडब्ल्यू 6 सिरीज ग्रान कूपे, बीएमडब्ल्यू एक्स6, बीएमडब्ल्यू ज़ी4, बीएमडब्ल्यू एम3 सेडान, बीएमडब्ल्यू एम4 कूपे, बीएमडब्ल्यू एम5 सेडान, बीएमडब्ल्यू एम6 ग्रान कूपे, बीएमडब्ल्यू एक्स5 एम, बीएमडब्ल्यू एक्स6 एम आदि सीबीयू इम्पोर्ट मॉडल शामिल हैं।

BMW के भारत में 41 डीलर हैं। कम्पनी भारत में बीएमडब्ल्यू के अलावा Mini ब्रांड की कार भी बेचती है। वर्ष 2016 में बीएमडब्ल्यू ने कुल 7861 गाडिय़ां बेची थीं जबकि मर्सीडीज बेंज 13231 गाडिय़ों की सेल्स के साथ लक्जरी कार मार्केट में सबसे बड़ी कम्पनी है। दूसरे पायदान पर फोक्सवैगन ग्रुप की ऑडी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here