Auto Expo: Honda BR-V और Accord Hybrid लॉन्च के करीब

0
626

honda brvदो महिने पहले टीज़र रिलीज़ करने के बाद Honda Car India ने ऑटो एक्स्पो में अपने पहले कॉम्पेक्ट एसयूवी मॉडल BR-V को डिस्प्ले किया है।

कम्पनी के डायरेक्टर रमन कुमार शर्मा ने बताया कि बीआर-वी स्पोर्टी डिजायन, 7 सीट अरेंजमेंट और एसयूवी जैसी हैंडलिंग और परफॉर्मेन्स का अच्छा पैकेज है। वहीं Accord Hybrid के जरिये उन कस्टमर को एक ऑप्शन देना चाहती है जो ग्रीन टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करना चाहते हैं। ये दोनों मॉडल फेस्टिव सीजन तक बाजार में आ जायेंगे। Honda BR-V को पेट्रोल और डीजल दोनों फ्यूल ऑप्शन के साथ लॉन्च करेगी।

कम्पनी को भारत में आये बीस साल हो गये हैं और इन बीस सालों में होन्डा कार का कस्टमर बेस 10 लाख तक पहुंंच गया है। 2015 होन्डा कार इंडिया का ऐसा पहला साल रहा जब एक ही साल में कम्पनी 2 लाख यूनिट्स के सेल्स वॉल्यूम को हासिल किया है।

होन्डा मोटर कम्पनी के प्रेसिडेंट एंड सीईओ के हवाले से आये एक बयान में कहा गया है कि भारत कम्पनी का चौथा सबसे बड़ा ग्लोबल मार्केट है और एशिया-ओशियेनिया में भारत का सेल्स वॉल्यूम सबसे ज्यादा है।

कम्पनी भारत में अब अपने तीसरे दौर की शुरूआत कर रही है और इस मौके पर एडवांस्ड एंड एक्साइटिंग के नाम से नई ब्रांड थीम भी लॉन्च की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here