Audi A3 40 टीएफएसआई प्रीमियम लॉन्च

0
455

Audi A3 Sedan_40 TFSIऑडी इंडिया ने अपने बेस्ट सेलर कॉम्पेक्ट सेडान Audi A3 के पेट्रोल वर्जन का अपग्रेड अवतार लॉन्च किया है। Audi A3 TFSI प्रीमियम के नाम से आये मॉडल को इंटीरियर, एक्सटीरियर, इन्फोटेनमेंट सिस्टम और फीचर पैकेज में कई बदलाव कर तैयार किया है। इसकी नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 25.50 लाख रुपये है।
ऑडी इंडिया के प्रमुख जो किंग के अनुसार Audi A3 यूथफुल डिजायन, विज़नरी टेक्नोलॉजी और परफॉर्मेन्स का बढिय़ा पैकेज है। इस वैरियेंट को Audi A3 की भारत में लॉन्च की एनीवर्सरी के मौके पर पेश किया गया है। किंग के अनुसार पेट्रोल कार के कस्टमर की डिमांड पावर और फ्यूल एफीशियेंसी की होती है और Audi A3 40 TFSI प्रीमियम में इन दोनों का तालमेल है। 180 एचपी पावर के बावजूद इस पेट्रोल कार का मायलेज 16.6 किमी है। Audi A3 कॉम्पेक्ट केब्रिओले भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली पेट्रोल केब्रिओले कार है।
Audi A3 40 टीएफएसआई में 40.64 सेमी के कास्ट एल्यूमिनियम अलॉय व्हील हैं। ओआरवीएम इलेक्ट्रिक हैं। इंटीरियर को लक्जरी फील देने के लिये मल्टीफंक्शनल लेदर स्टीयरिंग व्हील का दिया गया है और ड्राइवर सीट की हाइट को भी इलेक्ट्रॉनिकली एडजस्ट किया जा सकता है। रिअर पार्किंग असिस्ट, सन सेंसर और रिअर वेंट के साथ टू-ज़ोन ऑटोमेटिक एसी भी है। रफ राइड सस्पेंशन, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटो रिलीज़ और रिअल टाइम मायलेज बताने के लिये ड्राइवर इन्फर्मेशन सिस्टम भी है।
Audi A3 सेडान में 7 एअरबैग, एंटी स्लिप रेगुलेशन, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और एंटी थैफ्ट व्हील बोल्ट दिये गये हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here