ह्यूंदे ग्रांड आई-10 का स्पोर्ट्ज एडिशन लॉन्च

0
651

grand

पहली सालगिरह के मौके पर ह्यूंदे इंडिया ने अपने कॉम्पेक्ट हैचबैक मॉडल ग्रांड आई-10 का स्पोर्ट्ज एडिशन वैरियेंट लॉन्च किया है। मौजूदा स्पोर्ट्ज और एस्टा के बीच पोजिशन किये गये इस वैरियेंट में स्पोर्ट्ज वैरियेंट के फीचर्स के अलावा एस्टा वैरियेंट के कुछ फीचर्स जैसे 14 इंच डायमंड कट अलॉय व्हील, ब्लूटूथ, ब्लैक बी-पिलर, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो और टेलीफोनी कंट्रोल के अलावा लेदर रैप्ड स्टीयरिंग व्हील आदि फीचर्स को शामिल किया है।
इसके अलावा रियर स्पॉयलर, बॉडी ग्राफिक्स और ब्लैक-रैड कलर इंटीरियर व मैचिंग सीट फेब्रिक आदि फीचर भी दिये हैं। पेट्रोल में ग्रांड आई-10 के स्पोर्ट्ज एडिशन की नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 5.11 लाख जबकि डीजल में 5.98 लाख रुपये कीमत रखी गई है।
एक वर्ष में कम्पनी ने ग्रांड आई-10 की 1.10 लाख यूनिट्स की बिक्री की है और सिर्फ दस महिन में ही यह एक लाख यूनिट्स के बिक्री आंकड़े को पार कर गई थी।
ग्रांड आई-10 में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन है जिससे 18.9 किमी का एआरएआई प्रमाणित मायलेज मिलता है। वहीं डीजल वैरियेंट में 1.1 लीटर का नई पीढ़ी का यू2सीआरडीआई इंजन है जिसे एआरएआई ने 24 किमी के मायलेज के प्रमाणित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here