हार्ले-डेविडसन डीलरशिप जयपुर में खुली

0
621

Dunes Harley Jaipurजयपुर में ड्यून्स हार्ले-डेविडसन के खुलने के साथ ही उत्तर भारत में हार्ले-डेविडसन के ग्राहकों को अब स्थानीय स्तर पर डीलरशिप की सुविधा मिल गई है। जयपुर में हार्ले-डेविडसन इंडिया की नई डीलरशिप का उद्द्याटन आज राजीव वोहरा, सेल्स एवं डीलर डेवलपमेंट डायरेक्टर, हार्ले-डेविडसन इंडिया तथा सुखविंदर सिंह, डीलर प्रिंसीपल, ड्यून्स हार्ले-डेविडसन समेत उत्तरी भारत से आए करीब 100 हार्ले-डेविडसन मालिकों की मौजूदगी में किया गया।

जयपुर में सहकार मार्ग पर फेलिसिटी टावर में खुली हार्ले-डेविडसन डीलरशिप शहर में लैजऱ मोटरसाइकलिंग की मौजूदा संस्कृति को और बढ़ावा देगी। नई डीलरशिप उस दौर में खुली है जबकि राजस्थान में पहले से ही हार्ले-डेविडसन ग्राहकों का मजबूत आधार कायम हो चुका है और उन्हें अब नई रोमांचकर हार्ले-डेविडसन मोटसाइकिलों को खरीदने के साथ-साथ स्थानीय बाजार में ही अपनी मौजूदा मोटसाइकिलों की सर्विसिंग कराने का भी अवसर मिलेगा तथा वे इसके लिए नई दिल्ली आने-जाने के झंझट से बचेंगे।

यह नवीनतम डीलरशिप भारत में हार्ले-डेविडसन की विस्तार योजनाओं का हिस्सा है। देशभर में अब ग्राहकों को 13 हार्ले-डेविडसन डीलरशिप से खरीदारी का मौका मिलेगा।

अनूप प्रकाश, प्रबंध निदेशक, हार्ले-डेविडसन इंडिया ने कहा, भारत में 2010 में रिटेल बिक्री शुरू करने के बाद से अब तक देश की सडक़ों पर करीब 4000 हार्ले-डेविडसन मोटरसाइकिलें पहुंच चुकी हैं। भारत में लैजऱ मोटरसाइकलिंग की मजबूत संस्कृति कंपनी का श्रेय यहां तेजी से बढ़ रहे डीलर नेटवर्क और ग्राहकों को स्वामित्व का शानदार अनुभव दिलाने की कंपनी की रणनीति को जाता है।

ड्यून्स हार्ले-डेविडसन के प्रमुख सुखिंदर सिंह ने कहा, ड्यून्स हार्ले-डेविडसन में हम जयपुर में हार्ले-डेविडसन लाते हुए बेहद खुश हैं। यह शहर लैजऱ राइडिंग की संस्कृति के लिए विख्यात है। ब्रांड ने दुनियाभर में ग्राहकों को अद्भुत उत्पादों की पेशकश करते हुए प्रीमियम लाइफ स्टाइल अनुभव मुहैया कराया है। इस लॉन्च के जरिए, हम स्थानीय शौकीनों को आजादी के जज़्बे और आत्माभिव्यक्ति का अवसर प्रदान करेंगे और उन्हें सही मायने में हार्ले-डेविडसन स्टाइल को सडक़ों पर उतारने का मौका देंगे।नवीनतम डीलरशिप पर हार्ले-डेविडसन इंडिया के 11 मोटरसाइकिल मॉडलों का पूरा लाइनअप मौजूद होगा और यही नहीं इसके साथ ही हार्ले-डेविडसन राइडिंग गियर, परिधान और मर्केंडाइजी भी होंगे। हार्ले-डेविडसन मोटरसाइकिल की कीमत 6,04,133 रु (एक्स शोरूम, जयपुर) से शुरू है। इसके साथ ही हार्ले के मालिकों को मिलेंगे बाइक को कस्टमाइज करने के लिए असली हार्ले-डेविडसन पुर्जे और एक्सेसरीज।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here