मेमे मार्केटिंग में Hyundai Comebackpedia ने लहराया परचम

0
744

Hyundai Grand I10इलीट और क्रेटा के जरिये ब्रांड पोजिशनिंग को प्रीमियम फील देने में कामयाब रही कोरियाई कार कम्पनी Hyundai के हाल ही लॉन्च मॉडल Grand I10 के comebackpedia के नाम से डिजिटल मीडिया प्लेटफॉम्र्स पर चले कैम्पेन को बहुत तगड़ा रेस्पॉन्स मिला है। इस केम्पेन को 67 लाख लोगों ने सोशियल मीडिया पर देखा और यूजर्स ने 10400 मेमे जेनरेट कर शेयर किये।

यह पहला मौका है जब किसी ऑटो ब्रांड ने मेमे आर्टिस्ट के साथ मिलकर मेमे केम्पेन बनाया और इससे ग्रांड आई10 की युवाओं में लोकप्रियता का क्रिएटिव इस्तेमाल किया। इस केम्पेन को साइरस ब्रोचा, वीर दास, मल्लिका दुआ, अमित टंडन, विपुल गोयल, कनीज़ सुरका और राहुल दुआ ने भाग लिया।

ह्यूंदे कम्पनी के सीनियर जनरल मैनेजर पुनीत आनंद के अनुसार हीरो कॉन्टेंट से हमेशा ब्रांड को खास पहचान मिलती है और यूजर के साथ प्रभावी तरह से जुड़ पाता है।

इस केम्पेन में यूजर को इट्सऑसम डॉट कॉम नाम के पोर्टल पर रजिस्टर करने के बाद अपने फेवरेट आर्टिस्ट के हाव-भाव में मेमे बनाकर अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर करना था। सबसे खास मेमे को इन कलाकारों द्वारा बनाई वीडियो सीरिज में शामिल किया गया। इसमें भाग लेने वालों के पास मर्चेन्डाइज जीतने का भी मौका था। इस केम्पेन के वीडियो 3 सीरिज में रिलीज़ किये गये थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here