इलीट आई20 के लिये 56 हजार बुकिंग

0
830

elite i-20

ह्यूंदे की इलीट आई-20 को आये अभी चार महिने ही हुये हैं और इसका बुकिंग रजिस्टर लगातार बढ़ता जा रहा है। 11 अगस्त को लॉन्च हुई इलीट आई-20 के लिये कम्पनी को 56 हजार यूनिट्स की बुकिंग मिल चुकी हैं। नवम्बर में इसकी डिलीवरी 10500 यूनिट्स तक पहुंच गई और इसके साथ ही प्रीमियम कॉम्पेक्ट सैगमेंट का ये हैचबैक मॉडल ह्यूंदे के लिये बेस्ट सेलर साबित हुआ है। कम्पनी मार्केटिंग उपाध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव ने एक बयान जारी कर कहा है कि लॉन्च के दूसरे ही महिने में इलीट आई-20 टॉप-10 बेस्ट सेलर मॉडलों में शामिल होने में कामयाब रही थी। नवम्बर में 10500 यूनिट्स की बिक्री को देखते हुये कम्पनी इसका उत्पादन बढ़ाने की कोशिश कर रही है। चार महिनों में इस मॉडल के लिये 3 लाख इन्क्वायरी मिल चुकी हैं।
कम्पनी ने इलीट आई-20 को अनकॉम्प्रोमाइज के ब्रांड केम्पेन के साथ लॉन्च किया था और बुकिंग व बिक्री के आंकड़ों से सही साबित हो रहा है।
वैसे आपको कम्पनी ने लॉन्च के समय ही इस मॉडल के लिये साल में 1.5 लाख यूनिट्स का प्रॉडक्शन प्लान तैयार किया था यानि ह्यूंदे हर महिने 12-13 हजार यूनिट्स बेचने का लक्ष्य लेकर चल रही है। इन दिनों इलीट आई-20 के क्रॉसओवर मॉडल की टेस्टिंग चल रही है और यह जनवरी-फरवरी में लॉन्च हो जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here