Suzuki Motorcycle दे रही है Free Helmet जीतने का मौका

0
145

Suzuki Motorcycle Free Helmetभारत में रोड सेफ्टी को लेकर जागरूकता की कमी को देखते हुये Access स्कूटर और Gixxer मोटरसाइकल बनाने वाली कम्पनी Suzuki Motorcycle इंडिया ने #HelmetforLife कैंपेन शुरू किया है। हेलमेट फोर लाइफ कैंपेन तहत कम्पनी ऑटोकारइंडिया के साथ मिलकर एक कॉन्टेस्ट चला रही है और जिसमें चुने हुए विनर्स को Free Helmet जाएगा और कॉन्टेस्ट के दौरान को क़ुल 12 हज़ार हेलमेट बांटे जाने हैं।

भारत की पहचान दुनिया की रोड एक्सीडेंट कैपिटल के रूप में है।

देश में हर साल 5 लाख रोड एक्सीडेंट्स में करीब 1.5 लाख लोगों की मौत हो जाती है यानी हर रोज़ करीब 400, जिनमें से आधे से ज़्यादा टू-व्हीलर राइडर्स होते हैं।

#HelmetforLife कैंपेन के ज़रिये कम्पनी भारत के हर टू-व्हीलर राइडर्स और पिलियन (पीछे की सवारी) को हेलमेट पहनने को लेकर जागरूक कर रही है ताकि बेहवियरल चेंज (व्यवहार में बदलाव ) लाया जा सके।

इस कॉन्टेस्ट में एक सिम्पल सवाल का जवाब देने के साथ ही आपको यह भी बताना होगा कि I like Suzuki because?……

इसके बाद आपको अपना नाम, ईमेल, फ़ोन नंबर, घर का पता, आयु आदि बताकर सबमिट करना होगा और यदि आप विजेता चुने जाते हैं तो आपको Suzuki Motorcycle इंडिया की और से एक हेलमेट ईनाम में मिलेगा।

इस कैंपेन के ज़रिये Suzuki Motorcycle इंडिया की कोशिश यह है कि ज़्यादा से ज़्यादा टू-व्हीलर राइडर्स और पिलियन हेलमेट पहनें और रोड सेफ्टी को लेकर अपनी ज़िम्मेदारी को नज़रअंदाज़ ना करें।

#HelmetforLife कैंपेन के तहत चलाई जा रही इस Free Helmet कांटेस्ट में तमिलनाडु के अलावा भारत के सभी राज्यों के 18 वर्ष से ज़्यादा उम्र के निवासी भाग ले सकते हैं।

Suzuki Motorcycle  इंडिया चुने हुए शहरों में ट्रैफिक पुलिस को 60 Gixxer मोटरसाइकल भी देगी।

यदि आप भी इस कॉन्टेस्ट में भाग लेकर फ्री हेलमेट जीतना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक कर कांटेस्ट पेज पर पहुंच सकते हैं।

सुजुकी मोटरसाइकल इंडिया के पोर्टफोलियो में Access125 और Gixxer 155 सीसी मोटरसाइकल के अलावा क्रूजर बाइक Intruder भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here