Mahindra स्कूटर का नया वर्जन Gusto RS लॉन्च, PayTM App पर 6 हजार का कैशबैक

who will bear road accident claim: registered owner or real user second party
Road Accident: मृतक महिला के बेरोजगार पति को 1 करोड़ का Insurance Claim देने का आदेश
October 16, 2017
Ford Ecosport
9 नवम्बर को आयेगा Ford Ecosport का ड्रेगन इंजन से लैस नया अवतार
October 20, 2017
Mahindra GustoRS

Mahindra Gusto RSमास टू-व्हीलर मार्केट से किनारा कर चुकी महिन्द्रा एंड Mahindra ने अपने स्कूटर Gusto का नया वर्जन Gusto RS के नाम से लॉन्च किया है। कम्पनी ने पिछले 3 सालों में फ्रांस के पजियट टू-व्हीलर ब्रांड के अलावा बीएसए का भी अधिग्रहण किया है और फिलहाल कम्पनी इन दोनों ब्रांड्स के मॉडलों को वल्र्ड मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। Gusto RS को कम्पनी ने 48180 रुपये की दिल्ली एक्स-शोरूम प्राइस पर लॉन्च किया है। कम्पनी के पोर्टफोलियो में गस्टो 110 और 125 सीसी के दो इंजन ऑप्शन में उपलब्ध है। लेकिन Gusto RS को सिर्फ 110 सीसी ऑप्शन में ही लॉन्च किया गया है।

गस्टो महिन्द्रा एंड Mahindra का सबसे कामयाब स्कूटर मॉडल रहा है और इस यूनिसेक्स स्कूटर में सीट हाइट एडजस्टमेंट का फीचर होने से यह कम्प्लीट फैमिली स्कूटर के रूप में तेजी से आगे बढ़ा। 110 सीसी इंजन के साथ आये Gusto RS में कम्पनी ने डिजायन के लेवल पर कई बदलाव किये हैं और इसमें स्पोर्टी फुल बॉडी ग्राफिक्स दिये गये हैं। ब्लू-वाइट और रैड-वाइट के कलर ऑप्शन में आये ऑटोमेटिक गियर वाले गस्टो आरएस स्कूटर में 109 सीसी का इंजन लगा है जिससे 8 बीएचपी पावर और 9 न्यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है।

कम्पनी ने इसे पेटीएम एप पर भी लॉन्च किया है और 20 अक्टूबर तक इसे खरीदने पर 6 हजार रुपये का कैशबैक ऑफर है।

12 इंच के अलॉय व्हील्स से लैस गस्टो आरएस का मायलेज 63 किलोमीटर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>