Datsun RediGo का AMT अवतार लॉन्च

0
56

Datsun RediGo AMTNissan के सहयोगी ब्रांड Datsun ने अपने एंट्री लेवल मॉडल RediGo का ऑटोमेटिक गियर वाला वैरियेंट Datsun redi-GO Smart Drive Auto किया है जिसकी एक्स-शोरूम प्राइस 3,80,600 रुपये है।

कम्पनी का दावा है कि यह अपने सैगमेंट में सबसे ज्यादा फीचर वाला एएमटी वैरियेंट है। 185 मिमी के बेहतरीन ग्राउंड क्लीयरेंस वाली Datsun redi-GO Smart Drive Auto में दो मोड ड्यूअल-ड्राइविंग और रश आवर चुनने की सुविधा दी गई है।

ड्यूअल-ड्राइविंग मोड में यूजर अपनी सुविधा के अनुसार मैन्यूअल और ऑटो मोड का चुनाव कर सकता है वहीं रश आवर मोड में बम्पर टू बम्पर ट्रेफिक में 56 किमी की स्पीड पर गाड़ी को बिना परेशानी चलाया जा सकता है।
Datsun redi-GO Smart Drive Auto के साथ कम्पनी ने नया ब्लूटूथ ऑडियो सिस्टम भी पेश किया है जिसमें हैंड्सफ्री कॉलिंग और ऑडियो स्ट्रीमिंग की सुविधा है। यह ऑडियो सिस्टम अब डेटसन रेडीगो के टी (ओ) और एस वैरियेंट्स में भी मिलेगा।

Datsun redi-GO Smart Drive Auto में 1 ली. का इंजन लगा है साथ ही इंटेलीजेंट स्पार्क ऑटोमेटेड टेक्नोलॉजी (आईसैट) भी है। साथ ही ऑल ब्लैक इंटीरियर, रिमोट की के साथ सेंट्रल लॉकिंग भी दी गई है।

रूबी रेड, लाइन ग्रीन, वाइट, ग्रे और सिल्वर कलर में उपलब्ध Datsun redi-GO Smart Drive Auto के नये कस्टमर को Datsun Care सर्विस पैकेज की सुविधा भी मिलेगा जिसमें पार्ट्स का 100 परसेंट कवरेज और 24*7 रोडसाइड असिस्टेंस शामिल है।

इसे लॉन्च करते हुये निसान मोटर इंडिया के एमडी जेरोम साइगॉट ने कहा कि Datsun redi-GO Smart Drive Auto ड्यूअल ड्राइविंग मोड और बेस्ट इन क्लास ग्राउंड क्लीयरेंस, हेड रूम, केबिन स्पेस और बूट स्पेस का बेहतरीन पैकेज है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here