होन्डा ब्रिओ और अमेज़ के नये वैरियेंट

0
46

Honda-amaze-fron-leftt-side

होन्डा कार इंडिया ने हैचबैक मॉडल ब्रिओ और कॉम्पेक्ट सेडान अमेज़ के नये वैरियेंट लॉन्च किये है। अमेज़ का नया वैरियेंंट वीएक्स ओ है जिसे मौजूदा वीएक्स वैरियेंट के ऊपर पोजिशन किया गया है। पेट्रोल और डीजल दोनों ऑप्शन में पेश वीएक्स ओ वैरियेंट में ऑडियो विजुअल नेवीगेशन के साथ ही कई अन्य फीचर दिये गये हैं। वहीं ब्रिओ का वीएक्स वैरियेंट मैन्यूअल और ऑटोमेटिक ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया है। एवीएन यानि ऑडियो विजुअल नेवीगेशन पैकेज में 15.7 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले से लैस इन्फोटेनमेंट सिस्टम है जिसमें मैप और वॉइस गाइड नेवीगेशन के अलावा डीवीडी/सीडी, ब्लूटूथ, म्यूजिक स्ट्रीमिंग और टेलीफोनी, यूएसबी, ऑक्स, आईपॉड और एफएम की सुविधा है।
ब्रिओ के वीएक्स वैरियेंट में एवीएन के अलावा कम्पनी ब्लैक कलर का इंटीरियर दिया है और स्पीडोमीटर में मामूली बदलाव किये गये हैं।
ब्रिओ और अमेज़ के इन नये वैरियेंटों में इलेक्ट्रिक फोल्ड ओआरवीएम हैं।
अमेज़ 1.2 लीटर के पेट्रोल और 1.5 लीटी डीजल इंजन के साथ उपलब्ध है जबकि ब्रिओ में 1.2 लीटर का अमेज़ वाला ही पेट्रोल इंजन है।
अमेज़ पेट्रोल वीएक्सओ की नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 7.32 और डीजल वैरियेंट की 8.2 लाख रुपये है। वहीं ब्रिओ वीएक्स मैन्यूअल 5.99 और ऑटो ट्रान्समिशन वैरियेंट 6.78 लाख रुपये का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here