रोड सेफ्टी वीक: जेके टायर ने दिल्ली पुलिस से मिलाये हाथ

0
11

Mr. Vikram Malhotra, Marketing Director, JK Tyre & Industries (Extreme Right) with JK Tyre officials and Road Safety Walk participants

देश में सडक़ सुरक्षा को लेकर जागरूकता बढ़ाने के उद्देश्य से जेके टायर ने दिल्ली पुलिस के सहयोग से विभिन्न कार्यकमों का आयोजन किया है। इसके तहत रोड सेफ्टी वॉक को जेके टायर के एमडी विक्रम मल्होत्रा, सडक़ परिवहन व हाईवे सचिव विजय छिब्बर और दिल्ली पुलिस के विशेष आयुक्त डॉ. मुक्तेश चंदर ने फ्लैग ऑफ किया।
सडक़ सुरक्षा सप्ताह के तहत 11 से 17 जनवरी तक देश की राजधानी की प्रमुख जगहों पर जेके टायर के वॉलंटीयर तैनात रहेंगे जो आमजन को सडक़ सुरक्षा को लेकर जानकारी देंगे। सडक़ परिवहन और हाईवे मंत्रालय हर वर्ष जनवरी में सडक़ सुरक्षा सप्ताह का आयोजन करता है। इसमें एनसीसी कैडेट्स के अलावा विभिन्न एनजीओ भी अपना योगदान दे रहे हैं।
सडक़ सुरक्षा के लिहाज से टायर की अहमियत को ध्यान में रखते हुये जेके टायर लम्बे समय से विभिन्न कार्यक्रमों के जरिये सुरक्षित ड्राइविंग को बढ़ावा देने में अपनी भूमिका निभा रही है।
जेके भारत की प्रमुख 4-व्हीलर टायर निर्माता के साथ ही दुनिया की 25 बड़ी टायर कम्पनियों में शामिल है। कम्पनी भारत में छह और मेक्सिको में 3 प्लांट चला रही है जिनकी कुल क्षमता वर्ष में 2 करोड़ टायर बनाने की है। जेके टायर दुनिया के 100 देशों में अपने प्रॉडक्ट बेचती है। 1977 में भारत में सबसे पहले रेडियल टायर लॅान्च करने वाली जेके टायर के 4 हजार डीलर और 120 ब्रांडेड आउटलैट्स हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here