रेनो डस्टर की कीमत में 15 सितम्बर तक कटौती

0
39

Renault-Duster-Adventure-Edition

रेनो इंडिया ने अपने बेहद कामयाब रहे एसयूवी मॉडल डस्टर की कीमतों में कटौती की है। कम्पनी की कोशिश श्राद्ध के दौरान ग्राहकों को शोरूम तक खींचकर लाने की है और इसके तहत डस्टर के बेस डीजल वैरियेंट आरएक्सई की एक्स-शोरूम कीमत में सीधी कमी की गई है। पहले इस मॉडल की नई दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 8.70 लाख रुपये थी जिसे अब 15 सितम्बर तक 8.18 लाख रुपये कर दिया गया है।
प्राइस में कटौती के अलावा कम्पनी अपने ग्राहकों को 2+2 या अधिकतम 80 हजार किमी की एक्सटेंडेड वॉरंट भी दे रही है। इसके साथ ही फ्री इंश्योरेंस, 20 हजार तक का एश्यॉर्ड गिफ्ट व चार वर्ष के लिये रोड साइड असिस्टेंस भी मुफ्त दे रही है।
जैसे-जैसे फोर्ड ईकोस्पोर्ट की डॉमेस्टिक डिलिवरी में तेजी आ रही है रेनो डस्टर और निसान टेरानो की बिक्री पर दबाव बढ़ रहा है। मार्च में रेनो ने करीब 45सौ डस्टर बेची थीं जो अगस्त में घटकर 3101 यूनिट्स ही रह गईं। इसी तरह निसान टेरानो की मार्च में 3075 यूनिट्स के डिस्पैच हुये थे जबकि अगस्त में बिक्री 1574 पर सिमट गई। दूसरी ओर फोर्ड ने मार्च में 3904 ईकोस्पोर्ट बेची थी और यह आंकड़ा जुलाई में 5397 यूनिट्स तक पहुंचकर अगस्त में 4921 यूनिट्स पर रहा।
रेनो ने यह प्राइस कट सिर्फ डीजल आरएक्सई वैरियेंट पर किया है जिसमें 1.5 लीटर का इंजन लगा है जिससे 84 बीएचपी पावर मिलती है। बाकी वैरियेंट की पर यह कटौती लागू नहीं होगी। इस स्कीम का फायदा उठाने के लिये गाड़ी 15 सितम्बर तक बुक कराई जा सकती है और डिलिवरी महिने के आखिर में मिलेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here