बजाज डिस्कवर: दिल में फिर बजाये घंटियां

0
47

xx

..तूने मारी एंट्रियां और दिल में बजी घंटिया..रे..टन..टन..टन। फिर शादी..घर..दफ्तर और परिवार का चक्कर..और दो साल बाद यही गाना हो जाता है..जबसे तूने मारी एंट्रियां..ठंडी पड़ गई घंटियां। लेकिन लाइफ की बस इन्हीं सुस्त पड़ी घंटियों में बजाज ने नया मार्केट “डिस्कवर” किया है।
8 फरवरी वल्र्ड मैरिज डे के मौके पर बजाज ऑटो ने बजाज डिस्कवर-आईएमआरबी रिलेशनशिप सर्वे के नतीजे रिलीज किये हैं। 64 के साल में आई किशोर कुमार की फिल्म “दूर गगन की छांव में” का एक गीत है “कोई लौटा दे मेरे बीते हुये दिन”….अब यही इन यंग कपल्स के दिल की आवाज है। और 94 फीसदी को लगता है रोमांटिक लॉन्ग बाइक राइड मिल जाये तो कहने ही क्या। बाइक हो….पिलियन सीट पर “लाइफ” हो तो नमक जरूर दिखायेगा असर।
शॉपिंग, मूवी और डिनर आउटिंग में अब वो मज़ा नहीं आता और मानते हैं बाइक राइडिंग से रिश्तों में गर्माहट लौटती है। 93 फीसदी मेल और 94 फीसदी फीमेल ने इस सर्वे में माना कि वे जिंदगी में फिर से जोश जगाना चाहते हैं।
बजाज ऑटो के मार्केटिंग वाइस प्रेसिडेंट सुमित नारंग बजाज डिस्कवर का सबसे बड़ा टार्गेट सैगमेंट मैरिड यूथ है। इस सर्वे का मकसद शादी से पहले और शादी के बाद मैरिड कपल के रिलेशनशिप बाइक यूज पैटर्न के लिहाज से समझना था।
यह सर्वे मुम्बई, पुणे, इंदौर, अहमदाबाद, भुवनेश्वर, कोलकाता, दिल्ली, चंडीगढ़, लखनऊ, बैंगलुरू, चेन्नई, कोच्ची और हैदराबाद के एक हजार यंग कपल्स के बीच किया गया था।
बजाज डिस्कवर ने ऐसे ही यंग कपल्स के लाइफ में जोश लौटाने के लिये जि़ग ज़ॉन्ग राइड का आयोजन किया है। चुने हुये आठ कपल्स 3 हजार किलोमीटर तक बाइक राइड कर हार्ट शेप बनायेंगे और दिल की घंटियों को फिर से बजने का मौका देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here