टाटा बोल्ट की शुरूआत 4.54 लाख से

0
17

bolt2

bolt

करीब एक महिने चले प्री-लॉन्च इवेंट के बाद टाटा मोटर्स ने प्रीमियम हैचबैक मॉडल बोल्ट को 4.44 लाख रुपये शुरूआती नई दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत के साथ लॉन्च कर दिया है। लॉन्च के मौके पर कम्पनी के पैसेंजर वेहीकल बिजनस डिविजन के अध्यक्ष मयंक पारीक ने कहा कि इसे 35 वर्ष तक के युवाओं के लिये पोजिशन किया गया है। स्पोर्टी यूथफुल ड्राइव वाले इस मॉडल के लिये कम्पनी को 30 हजार पूछताछ और 1 हजार बुकिंग मिली हैं।

1.2 लीटर टर्बोचार्ज रेवोट्रोन पेट्रोल और 1.3 लीटर मल्टीजेट डीजल इंजन ऑप्शन के साथ कम्पनी ने बोल्ट को चार-चार वैरियेंटों में पेश किया है। बोल्ट डीजल को कम्पनी ने सिर्फ 75 पीएस पावर ऑप्शन के साथ पेश किया है। ज़ेस्ट की तरह 90 पीएस पावर वाला विकल्प नहीं दिया है। बोल्ट पेट्रोल में मल्टी ड्राइव सिस्टम भी दिया है जिससे आप अपनी जरूरत के हिसाब से सेंट्रल कंसोल से सिटी, ईको और स्पोर्ट मोड़ का चुनाव कर सकते हैं। 

Read Review: टाटा बोल्ट: Bold and Sport

पारीक के अनुसार बोल्ट में बॉश का नवीं पीढ़ी का एबीएस और ड्यूअल फ्रंट एअरबैग के साथ कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे सेफ्टी फीचर दिये गये हैं। इसके अलावा हरमन का हाईएंड टच स्क्रीन वीडियो डिस्प्ले इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी है जिसमें मैसेज रीड आउट की सुविधा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here